loading...

मित्रों इस दुनिया में हर व्यक्ति अपने भविष्य को जानने की इच्‍छा रखते है, अक्‍सर देखा जाता है, कि इस दुनिया में हर एक इंसान के जीवन में बहुत से उतार चढ़ाव देखने को मिलते है, जिसका मुख्‍य कारण ग्रहों की चाल से होता है, कभी किसी के जीवन में दिक्‍कते आने लगती है, तो कभी चारो ओर से खुशियों का संचार होने लगता है। इसी क्रम में इस बार एक विशेष संयोग बन रहा है, जिसमें माना जा रहा है कि भगवान श्रीकृष्‍ण स्‍वयं कुछ राशि वाले जातको पर महरबान हो रहे है।

दरअसल इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगें कि शास्‍त्रों के अनुसार हमारे सामान्य जीवन पर ग्रहों की चाल का बहुत बड़ा महत्‍व माना गया है, किसी गृह की दशा बदलने से राशियों की दशा भी निरन्तर बदलती रहती है। कभी कोई ग्रह किसी राशि के लिए खुशिया ही खुशियां लेकर आता है तो कभी दिक्‍कतों का पहाड़ भी खड़ा हो जाया करता है। इसी क्रम में इस बार के परिवर्तन में नीचे दी गई 2 राशियों के जातको की किस्‍मत पलटने वाली है।

loading...
loading...

{ तुला और मीन राशि के जातकों पर भगवान श्रीकृष्‍ण की विशेष कृपा }

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्‍त कोष्‍ठक में दी गई राशि के जातकों पर भगवान श्रीकृष्‍ण की विशेष कृपा होने वाली है। आप व्यापारिक गतिविधियों को सावधानीपूर्वक निपटायेंगे,मौसमी बीमारियों से सावधान रहें, भूमि और भवन सम्बन्धी काम पूरे होंगे,परिवार के किसी सदस्य के साथ शुरू किया गया कार्य सफलता के शिखर तक पंहुचेगा, सेहत में उतर चढाव देखने को मिल सकता है,

आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी,नवीन आय के स्रोत भी बनेंगे,रोमांस के लिए समय निकालेंगे,जीवनसाथी से रिश्ते मजबूत होगे। किसी पुराने मित्र से कोई सरप्राइज मिल सकता है,मांगलिक कार्य होने से मन प्रसन्न रहेगा,भाइयों से सम्बन्ध एक नये मुकाम पर पंहुचेगा। व्यापार में विस्तार की योजना गति पकड़ेगी। काम के दौरान अधिकारीयों का सहयोग मिलेगा,आपकी कोई ऐसी इच्छा पूरी हो सकती है जो वर्षों से अधूरी पड़ी थी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here