loading...

हमारे ग्रंथो में बताया गया है की शाम को माता लक्ष्मी घर में आती है इस लिए शाम को हमें  इनके स्वागत के लिए  पूजा पाठ करना चाहिए और कोई भी ऐसा काम नही करते है जिससे की माँ लक्ष्मी हम पर क्रधित हो,हम सभी के घर में शाम को दीपक जलाने की परम्परा है आज हम आपको एक ऐसे मन्त्र के बारे में बताने वाले है जिसको बोल कर शाम को दीपक जलाया जाये तो माँ लक्ष्मी अपनी कृपा बरसायेगी और आपकी सभी मनोकामना पूरी हो जाएँगी !

loading...

वास्तुशास्त्र के अनुसार हिंदू धर्म में शाम का समय एक ऐसा वक्त होता है जिसमें लोग घर के कामों में तो कोई पूजा-पाठ भी करता है। वहीं अगर घर के काम में अगर कोई शाम के समय ऐसे काम करते  है तो माता लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं और उस घर में कभी पलट कर भी नहीं देखती हैं क्योंकि शाम का समय ऐसा होता है जो कुछ काम करने से घर की सकारात्मकता चली जाती है बताया जाता है कि शाम के समय माता लक्ष्मी हर घर में पहेरा लगाने आती हैं और अगर किसी घर में ऐसे हालात देख लें तो वो वापस लौट जाती हैं और कभी पलट कर भी नहीं देखती हैं इस लिए घर में दीपक जलाना चाहिए और इनकी पूजा करना चाहिए !

loading...

हम सभी लोग माता लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए क्या क्या नहीं करते ,लेकिन फिर भी माता की कृपा नहीं मिलती ,शास्त्रों के अनुसार सूर्यास्त के समय घर में अंधेरा रखने से बरकत कम हो जाती है। अगर आप शाम के समय दीपक जलाते है तो घर में सकारात्मक ऊर्जा आती है और आपके घर में नेगेटिविटी ऊर्जा से छुटकारा मिलेगा दीपक जलाते समय आपको चाहिये की हमारे द्वारा बताये गए मन्त्र का जप करे इस मन्त्र के बारे में जानने के लिए नीचे दी गयी वीडियो देखे !

देखे वीडियो :-

 

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here